amazon coustomer care work From Home jobs

 

Amazon work from home jobs
Amazon work from home 


हेलो दोस्तो अगर आप भी work from home jobs search कर रहे हैं। और आप चाहते हैं की घर बैठे jobs करना तो मैं आप को आज बताने वाला हूं की कैसे आप घर बैठे आसानी से जॉब्स पा सकते हैं और कर सकते हैं। आपको इस लेख को पूरा अंत तक पढ़िए । work From Home Jobs. 

Work From Home Jobs Field 

दोस्तों सबसे पहले आपको यह सुनिश्चित करना हैं की आप किस फील्ड में रुचि रखते हैं । किस फील्ड में आप आसानी से काम कर सकते हैं । उसके बाद आप उसमे apply कर सकते हैं । लेकिन आज मैं आपके लिए amazon customer service के रूप में काम करने का मौका मिलने वाला हैं । वो भी घर बैठे आप आसानी work From Home Amazon customer service के रूप में काम करना हैं । इस पोस्ट के लिए कैसे अप्लाई करना हैं उसका लिंक में नीचे दे दूंगा। जिससे आप आसनी से इस पोस्ट के लिए अप्लाई कर सकते हैं। 

amazon coustomer care services work from home.

इस पोस्ट के लिए आपके पास क्या क्या योग्यता होनी चाहिए। आपका english सही हो अच्छे से अंग्रेजी बोल सके । क्योंकि यह जो पोस्ट हैं Colombia के लिए हैं Coustomer Care के तौर पर काम करना हैं । घर बैठे किसी चीज का कोई प्रेशर नहीं होगा । आसनी से काम कर सकते हैं । बस क्लाइंट को अच्छे से समझना हैं । उनकी जो समस्या हैं उसे जल्द से जल्द सॉल्व कर देना हैं ।अगर आप इस फील्ड में अच्छा काम कर लेते हैं तो आपको विदेश जाने का मौका भी मिल सकता हैं । क्योंकि इसमें आपको कॉल या मैसेज के बाद रेटिंग मिलता हैं जिससे आपके गुड़वता का पता चलता हैं । आपकी सैलरी कितनी होगी नीचे दिया गया हैं ।

DESCRIPTION

Work from home with Amazon Customer Service!


Role: Digital Devices and Alexa Support Associate
Job Type: Full time, seasonal contract
Location: Work from home in Colombia
Monthly Pay Rate: $2.415.000 COP



Apply For Post 

Click Here

Telegram Group 

Click Here





Previous Post Next Post