एक समय तलाक दिया था mohammd shami की पत्नी और आज वापस आना चाहती हैं World Cup की सफलता देख कर ।

 

Icc World Cup 2023 Semi Final : मुंबई में भारत बनाम न्यूजीलैंड ( ind Vs NZ Semi Final) के साथ मैच में Mohammad Shami इस बार भी इस मैच में शामिल थे। और यह सेमी फाइनल Mohammad Shami के बदौलत ही भारत मैच जीत हासिल कर सका । इसी जीत के साथ अब भारत अपने फाइनल मुकाबले में शामिल हो गया हैं । और जो दूसरी टीम सेमी फाइनल मुकाबला जीतेगी उसी के साथ भारत ICC World Cup Final मुकाबला खेलेगा । कल के मैच में विराट कोहली ने एक नया इतिहास रच दिया हैं और साथ में मोहम्मद शमी भी किसी से कम नहीं हैं कई विकेट लेकर एक नया रिकॉर्ड बनाया हैं । और भारत का यह मैच जीतने में अहम भूमिका निभाई हैं । Mohammad Shami के इस सेमी फाइनल में विकेट लेने से चारो तरफ उन्हीं के चर्चे और Mohammad Shami इस Semi Final के Man of the Match भी रहे । Mohammad Shami का इस बार आना मैच के लिए एक जीत की ओर अग्रसर हुई । 

Ind vs NZ में Mohammad Shami ने अपने पहले ओवर के पहले बाल पर ही 1 महत्वपूर्ण विकेट ले लिया और । इस मैच में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंद बाज भी बन गए हैं । Mohammad Shami ने कुल 7 विकेट अपने नाम दर्ज किया हैं और ICC World Cup में कुल 55 विकेट सबसे ज्यादा अपने नाम दर्ज करने वाले खिलाड़ी बन गए हैं । Mohammad Shami की जितनी तारीफ की जाए कम हैं । क्योंकि उनकी भूमिका ही आज भारत फाइनल मुकाबले के लिए आज तैयार हैं 19 नवम्बर 2023 को अहमदाबाद में मुकाबला होने वाला हैं । अब इसमें देखना हैं शमी फाइनल मैच में क्या अपना कारनामा करते हैं । 

Muhammad Shami कि पत्नी ने Instagram पर वीडियो शेयर किया ।

आपको तो पता ही होगा को Mohammad Shami की पहली पत्नी हसीन जहान दोनो के बीच पहले ही तलाक हो गया था । हसीन जहान ने कोर्ट में मोहम्मद शमी के खिलाफ केस दर्ज किया था । इसी के कारण दोनो बहुत टाईम से एक दूसरे से अलग रह रहे हैं । कल हसीन जहान ने अपने Instagram Account पर एक video Share करते हुए जिसमे Mohammad Shami ki ex-wife गाना गा रही हैं कि तेरे नाम से दुनिया वाले मेरे को जानेंगे । जिसके कारण मोहम्मद शमी की ex wife काफी चर्चे में आ गई । आपको तो यह भी पता होगा को जिस समय Mohammad Shami ki ex-wife ने उनके पर इल्ज़ाम लगाया था उस टाईम काफी बुरी हालत से गुजर रहे थे और एक समय ऐसा भी आया था की मुहम्मद शमी सुसाइड करने जा रहे थे । 


Muhammad Shami अपने जीवन में बहुत ज्यादा संघर्ष किया हैं एक समय ऐसा था की मुहम्मद शमी का कही दिख ही नही रहे थे काफी समय से वो मैच से बाहर हो गए थे । उनका ऐसा समय हो गया था की वो जीना ही नहीं चाहते थे । उन्हीं को ex wife ने मोहम्मद शमी के ऊपर रेप का केस दर्ज करा दिया था । और उनकी पत्नी उनको छोड़ के चली गई । Mohammad Shami के पर्सन जीवन को लेकर अब काफी बाते चल रही हैं ।और दूसरी तरफ वो आईपीएल से पहले ही चोटिल हो गए थे जिससे 2015 में। आईपीएल भी नहीं खेल पाए थे । 

इन सब को देखते हुए Mohammad Shami डिप्रेशन में चले गए थे । और उन्हें समझ में नहीं आ रहा था की क्या करे और कुछ गलत करने के जा रहे हैं अपने जीवन में जो कठिनाई का सामना कर रहे थे उससे बहुत ज्यादा तंग आ चुके थे । लेकिन मोहम्मद शमी के परिवार वालों ने उनका बहुत ज्यादा साथ दिया वो जो घड़ी था उनका बेहद ही कठिनाई भरा था लेकिन आज उन्ही परिवार में मोहम्मद शमी का साथ दिया । और फिर दुबारा शमी अपने नई जीवन की शुरुआत शुरू की । और आज इस icc World की बात करे तो मोहम्मद शमी का टाईम बहुत ही अच्छा चल रहा हैं । इस वर्ड कप में हार्दिक पांडेय को जगह पर जब से आएं रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बनाते जा रहे हैं । विकेट पर विकेट उनका बेहद ही आकर्षक गेंद बाजी रहा हैं जिससे आज वो पूरे भारत में चर्चित का विषय बने हुए हैं । और इसी केकारण आज उनकी एक्स पत्नी भी उनका तारीफ कर रही हैं । शायद वो फिर दुबारा मोहम्मद शमी के साथ अपना जीवन व्यतीत करना चाहती हैं ।

Previous Post Next Post